राष्ट्रीय

Nitish Kumar : शरद पवार होंगे विपक्षी गठबंधन का चेहरा!, नीतीश ने दिया टका-सा जवाब

Nitish Kumar : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी सियासी दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। NDA के मुख्य घटक दल बीजेपी के साथ-साथ अब महागठबंधन ने भी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की अगुवाई में विपक्षी एकता को लेकर जोर-शोर से कवायद प्रारंभ कर दी है।

नीतीश-शरद ने किया साझा प्रेस कांफ्रेंस

इसी कड़ी में आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने तेजस्वी यादव के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की और इसके बाद उन्हें NCP अध्यक्ष शरद पवार से मिलकर विपक्षी दलों को एकसाथ आने की बातें कहीं। शरद पवार से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने एनसीपी प्रमुख के साथ साझा प्रेस कांफ्रेंस की।

ये भी पढ़ें : RCP Singh : इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे आरसीपी सिंह!, नीतीश के समीकरण में सेंधमारी की तैयारी

NITISH KUMAR

शरद पवार होंगे विपक्ष का चेहरा?

प्रेस कांफ्रेस में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि हम यही चाहते हैं कि देशहित में सभी दल साथ आएं। विपक्षी दल साथ आएंगे तो देश का भला होगा। साथ आने पर सभी दलों में एक राय बन रही है। हालांकि इस बीच जब नीतीश कुमार से ये पूछा गया कि शरद पवार विपक्षी गठबंधन का चेहरा होंगे क्या? इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि इससे अधिक सुखद क्या होगा।

NITISH KUMAR

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि मैंने उनसे यानी शरद पवार से कहा है कि उन्हें न केवल अपनी पार्टी के लिए बल्कि पूरे देश के लिए और अधिक जोश के साथ काम करना है, जितना अधिक विरोधी दल साथ आएंगे, राहें उतनी आसान होगी। ये कदम देशहित में उतना ही बेहतर होगा।

NITISH KUMAR

शरद पवार ने कही बड़ी बात

वहीं, नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद शरद पवार ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए साथ मिलकर काम करना बेहद जरूरी है। देश के हालात को देखकर लगता है कि मिलजुल कर काम करेंगे तो विकल्प को भी समर्थन मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button