क्राइम

पटना में STET अभ्यर्थियों का हं’गामा, पुलिस ने किया ला’ठीचार्ज, अफरा-तफरी का माहौल, कई जख्मी

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है, जहां प्रदर्शन कर रहे STET अभ्यर्थियों पर पुलिस ने लाठियां चटकायी हैं। रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाते हुए STET अभ्यर्थियों ने सचिवालय के बाहर नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

पुलिस ने किया ला’ठीचा’र्ज

इधर, STET अभ्यर्थियों को शांत करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। प्रदर्शनकारी उनकी बातों को मानने को तैयार थे लेकिन इसी बीच पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की हुई, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

अभ्यर्थियों ने लगाए गंभीर आ’रोप

आक्रोशित STET अभ्यर्थियों ने बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर पर गंभीर आरोप लगाए। उन पर पैसे लेकर धां’धली करने का आ’रोप लगाया। STET के अभ्यर्थी सचिवालय के सामने शांतिपूर्ण ढंग से ध’रना-प्र’दर्शन कर रहे थे और अपने हक में आवाज बुलंद कर रहे थे, तभी पुलिस ने ला’ठीचार्ज कर दिया।

पुलिस की लाठीचार्ज में कई STET अभ्यर्थी गंभीर रूप से ज’ख्मी हो गए हैं। STET अभ्यर्थियों ने सरकार पर इंसाफ नहीं देने का आरोप लगाया। अभ्यर्थियों का कहना था कि वे शांतिपूर्ण ढंग से धरना दे रहे थे, इसी बीच पुलिस ने उनपर लाठियां बरसानी शुरू कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button