क्राइम

BIHAR : आरजेडी MLC प्रत्याशी के 4 सुरक्षागार्ड गि’रफ्तार, मचा ह’ड़कं’प, जानिए क्या है पूरा मामला

PATNA : बिहार में MLC चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है। इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि RJD MLC प्रत्याशी के 4 सुरक्षागार्ड को गि’रफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से 3 रा’इफल और एक पि’स्टल भी जब्त किया है।

RJD MLC प्रत्याशी के सुरक्षागार्ड गि’रफ्तार

बताया जा रहा है कि MLC चुनाव को लेकर जारी आचार-संहिता उ’ल्लंघन मामले में पुलिस ने आरजेडी प्रत्याशी शंभू सिंह के 4 सुरक्षागार्ड्स पर कार्रवाई की है और गि’रफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मा’मला

इस पूरे मामले में मुजफ्फरपुर SSP जयंतकांत ने बताया कि आदर्श आचार संहिता उ’ल्लंघन की वजह से इनकी गि’रफ्तारी हुई और इनके पास से जो ह’थियार मिले हैं, उसकी जां’च की जा रही है। प्राथमिक जानकारी में ह’थियार का लाइसेंस जम्मू कश्मीर के होने की बात सामने आई है।

ज’ब्त ह’थियारों की हो रही जां’च

फिलहाल अब इस बात की जां’च की जा रही है कि लाइसेंस का ऑल इंडिया परमिट है या सिर्फ जम्मू कश्मीर के लिए ही वैलिड है। तत्काल मजिस्ट्रेट के आवेदन पर पुलिस ने आदर्श आचार संहिता उ’ल्लंघन मा’मले में RJD MLC प्रत्याशी शम्भू सिंह पर भी अहियापुर थाना में FIR द’र्ज की है।

वहीं, इस मामले में पुलिस ने सुरक्षा गार्ड मुन्ना शुक्ला, अनिल कुमार ठाकुर, मुरारी कुमार और महेन्द्र शर्मा को गि’रफ्तार कर लिया है जबकि आरजेडी प्रत्याशी शंभू सिंह से भी पूछताछ की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में त’फ्तीश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button