राष्ट्रीय

BREAKING : दिल्ली एयरपोर्ट पर बिगड़ी लालू प्रसाद की तबीयत, AIIMS के इमरजेंसी वॉर्ड में कराया गया भर्ती

NEW DELHI : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि उन्हें एकबार फिर से दिल्ली एयरपोर्ट से वापस बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि रांची लौटने के क्रम में दिल्ली एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद की तबीयत अचानक से बि’गड़ गई, जिसके बाद उन्हें दिल्ली AIIMS के इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती कराया गया है।

एम्स ने इनकार के बाद फिर बुलाया

सूत्रों के मुताबिक थोड़ी देर पहले ही लालू प्रसाद यादव दिल्ली एम्स के डॉक्टरों की सलाह पर रांची के रिम्स लौटने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे लेकिन सूत्रों के मुताबिक अब जो जानकारी मिल रही है, उसके मुताबिक लालू प्रसाद को फिर से दिल्ली एयरपोर्ट से वापस दिल्ली एम्स बुलाया गया है।

विदित है कि कुछ घंटों पहले तक दिल्ली एम्स ने लालू प्रसाद को भर्ती करने से साफ इनकार कर दिया था। आज सुबह 4 बजे उन्हें वापस रिम्स, रांची लौटने के लिए कहा गया, जिसके बाद वे दोपहर 3:00 बजे की चार्टर्ड फ्लाइट से वापस रांची जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे, तभी फिर से दिल्ली एम्स ने उन्हें वापस बुलाया है।

आपको बता दें कि मंगलवार रात लालू यादव किडनी की स्थिति बिगड़ने के बाद एयर एम्बुलेंस से दिल्ली गए थे। रात भर इमरजेंसी में उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया था और फिर सुबह रांची लौटने को कहा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button