खेल

पटना के छोरे Ishan Kishan का ध’माका, बांग्लादेश के खिलाफ ठोका शतक, बना दिया रिकॉर्ड

SPORTS DESK : भारत और बांग्लादेश (Ind Vs Bangladesh) के बीच चिटगांव में खेले जा रहे तीसरे वन-डे मुकाबले में पटना के लाडले इशान किशन (Ishan Kishan) ने गजब का धमाका किया है और 150 रनों से अधिक की पारी खेल दी है। इशान किशन (Ishan Kishan) ने अपने करियर का पहला शतक ठोका है।इशान किशन (Ishan Kishan) ने 123 गेंदों पर 197 रन बना चुके हैं। फिलहाल वे क्रीज पर हैं। फिलहाल टीम इंडिया का स्कोर 31 ओवर में 1 विकेट के नु’कसान पर 257 रन हैं। इशान किशन (Ishan Kishan) दोहरे शतक के करीब हैं।

इशान किशन का ध’माका

इशान किशन (Ishan Kishan) ने अपनी धमाकेदार पारी के दौरान 22 चौके और 9 गगनचुंबी छक्के जड़े हैं। फिलहाल उनका साथ विराट कोहली दे रहे हैं, जो 54 गेंदों पर 50 रन बना चुके हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पारी के दौरान 4 चौके लगाए हैं। इसके पहले बांग्लादेश की टीम ने एकबार फिर टॉस जीता और टीम इंडिया को बल्लेबाजी का न्योता दिया।

ये भी पढ़ें : 50 साल के TEACHER को 20 साल की छात्रा से हुआ प्यार, कोचिंग में हुई आंखें चार, दोनों ने रचाई शादी

पुल शॉट लगाते इशान किशन

किशन का जलवा

टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और शिखर धवन मात्र 3 रन बनाकर स्पिनर मेहंदी के शिकार बने। हालांकि इसके बाद पटना के इशान किशन बांग्लादेशी गेंदबाजों पर टूट पड़े और शानदार टाइमिंग का जलवा बिखेरते हुए कई गगनचुंबी छक्के ज़ड़ते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा दिया है।

विदित है कि इस मैच में चोटिल रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह केएल राहुल कप्तानी कर रहे हैं। वहीं, टीम में इशान किशन के साथ-साथ कुलदीप यादव को भी मौका दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button