क्राइम

से’क्स रै’केट का बड़ा खु’लासा, सं’दिग्ध अ’वस्था में पकड़े गये 6 युवक और 4 यु’वतियां

NEWS DESK : से’क्स रै’केट (Sex Racket) का एकबार फिर बड़ा खु’लासा हुआ है। गुप्त सूचना के आधार पर मिली जानकारी के बाद पुलिस ने जब होटल में द’बिश दी तो कमरे के अं’दर का नजारा देखकर पुलिस श’र्मसा’र हो गई है। पुलिस ने मौके से आ’पत्तिजन’क स्थिति में कुल 10 लोगों को गि’रफ्तार किया है।

से’क्स रै’केट का खु’लासा

ये पूरा मा’मला राजस्थान के जालौर जिले के भीनमाल शहर का है, जहां पुलिस ने होटल और स्पा सेंटर (Hotel and Spa Center) की आ’ड़ में चल रहे दे’ह व्या’पार के अ’वैध का’रोबार का प’र्दाफा’श किया है। पुलिस ने ता’बड़तो’ड़ दो जगहों पर का’र्रवाई करते हुए 4 युवतियों के साथ 6 युवकों को ध’र-द’बोचा है।

जालौर जिले के भीनमाल शहर के रामसीन मोड़ स्थित एक होटल और मकान में संचालित हो रहे स्पा सेंटर के बारे में मु’खबिर की सूचना पर डीएसपी ने पीटा एक्ट के तहत का’र्रवाई करते हुए से’क्स रै’केट का खु’लासा किया। इस संबंध में डीएसपी ने बताया कि इस संबंध में लगातार शि’कायतें मिल रही थीं, जिसके बाद ये का’र्रवाई की गई है।

कई आ’पत्तिजन’क सामान ब’रामद

वहीं, रामसीन रोड पर जंभेश्वर होटल के पीछे स्थित एक स्पा सेंटर संचालक के बारे में भी शि’कायतें मिली कि वह बाहर से ल’ड़कियों को लाकर स्पा सेंटर पर जि’स्मफ’रो’शी का धं’धा चला रहा था। पुलिस ने इसकी जानकारी मिलते ही तुरंत छा’पा मा’रा। पुलिस ने मौके से कई आ’पत्तिजन’क सामान भी ब’रामद किए हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मा’मले की त’फ्तीश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button