राष्ट्रीय

Accident : पुल से नीचे गिरी बस, हादसे में 24 लोगों की दर्दनाक मौत, चारों तरफ मची चीख-पुकार

Accident : बेलगाम रफ्तार का कहर एकबार फिर देखने को मिला है। दरअसल, पुल की रेलिंग तोड़ नीचे बस के गिरने के बाद हादसे (Accident) में 24 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। इस हादसे के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई।

24 लोगों की दर्दनाक मौत

जानकारी के मुताबिक इस भीषण हादसे (Accident) में 24 लोगों की मौत के साथ-साथ 18 लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिन्हें इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही 23 घायलों को खरगोन के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि ये दर्दनाक हादसा मध्यप्रदेश के खरगोन में हुआ है, जहां डोंगरगांव-दसंगा के बीच यात्री बस पुल से नीचे जा गिरी।

ये भी पढ़ें : BJP Leader murder : बीजेपी के बड़े नेता की गोली मारकर हत्या, मच गई सियासी खलबली

Accident

हादसे के बाद आरटीओ सस्पेंड

इस हादसे (Accident) पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जाहिर किया है। साथ ही प्रभारी मंत्री कमल पटेल को खरगोन भेजा है। इसके साथ ही उन्होंने हादसे के बाद खरगोन RTO बरखा गोंड को सस्पेंड भी कर दिया है।

Accident
Accident

दुर्घटना के बाद सियासत शुरू

इस दर्दनाक हादसे (Accident) के बाद अब सियासत भी शुरू हो गई है। इंदौर पहुंचे कांग्रेस नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव ने खरगोन बस हादसे पर सवाल खड़े किए हैं। उनका स्पष्ट मत है कि बस ओवरलोड होने की वजह से हादसा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के परिवहन मंत्री पर असंवेदनशील बयान देने का आरोप लगाया है और कहा है कि प्रदेश में माफिया राज चल रहा है, जहां परमिट लेना चुनौती से कम नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button