क्राइम

BJP Leader murder : बीजेपी के बड़े नेता की गोली मारकर हत्या, मच गई सियासी खलबली

BJP Leader murder : भारतीय जनता पार्टी के एक बड़े नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर ह'त्या कर दी गई है।

BJP Leader murder : भारतीय जनता पार्टी के एक बड़े नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर ह’त्या (BJP Leader murder) कर दी गई है। इस वारदात के बाद पूरे सियासी गलियारे में खलबली मच गई है।

बीजेपी के बड़े नेता का मर्डर

ये पूरी घटना (BJP Leader murder) उस वक्त हुई, जब बीजेपी के बड़े नेता अपनी पत्नी के साथ मंदिर में दर्शन करने गये हुए थे। ये घटना गुजरात के वलसाड जिले के राता क्षेत्र में हुई है, जहां भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष शैलेश पटेल अपनी फैमिली के साथ शिव मंदिर गये थे, जहां उनकी गो’ली मारकर ह’त्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें : The Kerala Story : ‘द केरल स्टोरी’ पर बैन की मांग पर भड़कीं शबाना आजमी, दिया ये रिएक्शन

BJP Leader murder

गाड़ी में बैठ पत्नी का कर रहे थे इंतजार

बताया जा रहा है कि जिस वक्त ब’दमाशों ने इस घटना (BJP Leader murder) को अंजाम दिया, उस वक्त बीजेपी नेता शैलेश पटेल अपनी गाड़ी में बैठकर अपनी पत्नी का इंतजार कर रहे थे, तभी अचानक पहुंचे शख्स ने उनके पास अपनी बाइक लगायी और फिर बीजेपी नेता पर फा’यरिं’ग शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें : Big Accident : भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीख-पुकार

BJP Leader murder

तफ्तीश में जुटी पुलिस

चश्मदीद की माने तो बाइक पर 4 लोग सवार थे। गो’लियों की त’ड़तड़ाह’ट के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृ’त (BJP Leader murder) घोषित कर दिया। इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस पूरे इलाके की CCTV फुटेज को खंगाल रही है।

BJP Leader murder
नाराज परिजनों की बड़ी मांग

फिलहाल ऐसा माना जा रहा है कि पुरानी रंजिश की वजह से इस म’र्डर को अंजाम दिया गया है। वहीं, घटना से नाराज परिजनों ने श’व के अं’तिम सं’स्कार से इनकार कर दिया है। फैमिली का कहना है कि इस पूरे मामले में जबतक इंसाफ नहीं मिलता और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती, तबतक अं’तिम सं’स्कार नहीं होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button