क्राइम

BREAKING : आरा का कु’ख्यात टिमला गि’रफ्तार, बिहार STF को मिली बड़ी कामयाबी

NEWS DESK : बिहार STF को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। STF की टीम ने आरा के कु’ख्यात सलीम हाशमी उर्फ टिमला (Timla) को गि’रफ्तार कर लिया है। इस गि’रफ्तारी को STF के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है। एसटीएफ की टीम टिमला की गि’रफ्तारी के लिए कई दिनों से जा’ल बि’छा रही थी।

आरा का कु’ख्यात गि’रफ्तार

बताया जा रहा है कि गि’रफ्तारी से पहले कु’ख्यात सलीम हाशमी उर्फ टिमला (Timla) लगातार अपने ठि’काने बदल रहा था, तभी STF को टिमला के यूपी में होने की खबर मिली, जिसके बाद STF ने घे’राबं’दी करते हुए उसे उत्तर प्रदेश के चंदौली स्थित सकलडीहा से गि’रफ्तार (Timla) कर लिया है। फिलहाल उसे भोजपुर पुलिस के हवाले किया गया है। 30 वर्षीय टिमला आरा के टाउन थाना क्षेत्र के भुलहीपुर इलाके का रहने वाला है।

विदित है कि टिमला (Timla Arrest By Bihar STF) पर कई गं’भीर आ’रोप है। वह व्यापारियों को ड’रा-ध’मकाक’र रं’गदारी व’सूलता था। रं’गदारी नहीं देने पर जा’न से मा’र देता था। 5 साल पहले ही प्रॉपर्टी डीलर कृष्णा सिंह की ह’त्या कर फरा’र हो गया था, जिसके बाद जून 2022 में उसने व्यवसायी सलील प्रसून जैन की भी ह’त्या कर दी थी। दोनों से रं’गदा’री मांगी गयी थी और नहीं देने पर टिमला ने म’र्डर कर दिया था। ह’त्या की वा’रदा’त को अंजाम देने के बाद टिमला फरा’र हो गया था।

कु’ख्यात सलीम हाशमी उर्फ टिमला के खि’लाफ टाउन थाना और बिहिया थाने में के’स दर्ज था। टिमला की गि’रफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button