मनोरंजन

TOP 15 BHOJPURI SONGS : साल 2022 में इन भोजपुरी गानों ने मचायी धूम, मिलेनियम क्लब में रहे शामिल

BHOJPURI SONGS : साल 2022 का आज आखिरी दिन है और कल यानी 1 जनवरी से नववर्ष का आगमन होने जा रहा है। साल 2022 हर किसी के मन में अपना एक अलग एहसास छोड़कर चला जाएगा। यानी इस साल को कोई अपनी खुशियों के लिए तो अपने गमों के लिए याद रखेगा लेकिन ये साल भोजपुरी सिनेमा जगत के लिए बेहद ही खास रहा है। इस साल भोजपुरी के गानों (Bhojpuri Songs) ने बॉलीवुड गानों को टक्कर दी हैं।

इन भोजपुरी गानों की रही धूम

इस साल भोजपुरी एलबम्स (Bhojpuri Songs) का बोलबाला रहा है। इसमें से कुछ एलबम्स के बारे में हम आपको बताने वाले हैं, जो सोशल मीडिया में छाए रहे। ये सभी सांग्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के चार्टबस्टर में टॉप रहे है।

ये भी पढ़ें : बिहार के अंजनी कुमार बने तेलंगाना के DGP, इस जिले के हैं निवासी, जानिए पूरा परिचय

यू-ट्यूब पर छाया रहा वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स

इस साल इन सभी गानों (Bhojpuri Songs) की धूम रही है। ये गाने यूट्यूब पर पूरे साल छाए रहे। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के चार्टबस्टर के 15 गानें कुछ इस प्रकार हैं। नीचे देखें गानों की लिस्ट :

  1. राजा जी खू’न कई द
  2. रेलिया रे
  3. ल’वंडि’या लंदन से लाएंगे
  4. नमरिया क’मरिया में खो’स देब
  5. गो’दनवा
  6. गर’ईया मछरी
  7. काला साड़ी
  8. तावा प रोटी
  9. छ’लक’त हमरो ज’वनि’या
  10. कल बियाह गर्दा होई
  11. राजा जवान हम लइका
  12. ल’हंग’वा ल’स-ल’स करत
  13. मीठी-मीठी ब’थे क’मरिया
  14. देवर दही ब’लमुआ बु’निया
  15. पियवा किसनवा ।

इसको लेकर रत्नाकर कुमार ने कहा कि हमारे रिलीज किए सभी गाने (Bhojpuri Songs) सोशल मीडिया में पूरे समय छाए रहे। इन सभी गाने यू-ट्यूब पर मिलेनियम क्लब में शामिल रहे। ये साल हमारी कंपनी के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित हुआ। इस साल हमने 2021 से ज्यादा एलबम्स मार्किट में उतरे और अच्छा परफॉर्म किया। 2023 सभी दर्शकों के लिए अच्छा रहे हैं। वे स्वस्थ रहे….म’स्त रहे और ऐसे ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स को अपना प्यार देते रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button