मनोरंजन

Shah Rukh Khan : कौन है शाहरुख खान? पूछने वाले असम के CM को ‘पठान’ ने रात 2 बजे किया फोन, जानें क्या हुई बात

Shah Rukh Khan : लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली और इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर कं’ट्रोव’र्सी जारी है। तीन दिन बाद सिनेमाघरों के 70MM पर्दे पर प्रदर्शित होने वाली ‘पठान’ (Pathaan) फिल्म को लेकर ब’वाल थ’मने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि इस वि’वाद के बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कुछ ऐसा कह दिया है कि सियासी गलियारे के साथ-साथ मनोरंजन जगत में भी हं’गा’मा ब’रपा है।

दरअसल, पठान (Pathaan) वि’वाद के बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को पहचानने से इनकार कर दिया था और कहा था – कौन है शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ? लेकिन अब उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)को लेकर बड़ी बात कही है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने उन्हें रात के 2 बजे कॉल किया और फोन पर खास बातचीत की।

ये भी पढ़ें : Amrapali Dubey : आम्रपाली दुबे का प्रे’ग्नेंसी लुक देख चौंके फैंस, बेबी बंप के साथ आयी सामने, देखें photos

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण

इस बातचीत का पूरा ब्योरा देते हुए मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने लिखा है कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने उन्हें 2 बजे रात को फोन किया और अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घ’टना पर चिं’ता ज’तायी। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि का’नून-व्य’वस्था को बनाए रखना प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई घ’टना न हो।

दरअसल, शुक्रवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने असम के नरेंगी में थिएटर्स के बाहर ‘पठान’ (Pathaan) फिल्म को लेकर ना’रेबा’जी की थी और पो’स्टर्स ज’ला’ए थे। वि’वाद के बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा था कि कौन है शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मुझे फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के बारे में कुछ पता है।

‘पठान’ फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण

इससे पहले मुख्यमंत्री (Himanta Biswa Sarma) ने कहा कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने मुझे फोन नहीं किया है लेकिन कोई भी प’रेशानी आयी है तो बॉलीवुड के कई लोगों ने मुझे कॉल किया है। अगर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मुझे कॉल करते हैं को मैं इस मा’मले को गं’भीरता से देखूंगा। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) के इस बयान के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने उनसे बातचीत की है, जिसके बाद सीएम ने ट्वीट कर साझा की है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अभिनीत फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ-साथ जॉन अब्राहम भी हैं। इस फिल्म के गाने को लेकर विशेष कं’ट्रोव’र्सी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button