खेल

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding : कोहली के नक्शेकदम पर केएल राहुल-अथिया शेट्टी, शादी से पहले लिया ये बड़ा फैसला

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding : क्रिकेटर्स (Cricket) और बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स का काफी पुराना नाता रहा है। क्रिकटर्स के प्यार में कई फिल्म स्टार्स गि’रफ्तार होती रही है लिहाजा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के नक्शेकदम पर एक और क्रिकेटर चल पड़ा है। जी हां, केएल राहुल भी फिल्म स्टार अथिया शेट्टी (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) से अब ब्याह रचाने जा रहे हैं।

एक-दूजे के होंगे केएल राहुल-अथिया शेट्टी

दरअसल, टीम इंडिया (Team India) के प्रतिभाशाली क्रिकेटर्स में शुमार और कर्नाटक के धांसू बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) अब फिल्म स्टार सुनील शेट्टी ( Suniel Shetty) की बेटी और हीरोइन अथिया शेट्टी से शादी करने जा रहे हैं। सोमवार को यानी 23 जनवरी को दोनों (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) सात फेरे लेंगे। बताया जा रहा है सुनील शेट्टीSuniel Shetty) के खंडाला स्थित फॉर्म हाउस में दोनों (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) शादी के बंधन में बंधेंगे। इस शादी के लिए खास तैयारियां की गई है और पूरे फॉर्म हाउस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। जबरदस्त लाइटिंग की गई है।

ये भी पढ़ें : ओलंपिक में शामिल होगा क्रिकेट!, खेलों के महाकुंभ में भी दिखेगा सूर्यकुमार यादव का जादू!

अथिया शेट्टी और केएल राहुल

खंडाला का फॉर्म हाउस सज-धजकर तैयार

सुनील शेट्टीSuniel Shetty) के खंडाला फॉर्म हाउस की झलक भव्य दिख रही है। हालांकि अबतक वेडिंग की ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन तैयारियों से स्पष्ट है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) की शादी हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस शादी समारोह में तकरीबन 100 मेहमान शामिल होंगे।

केएल राहुल-सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी

शादी से पहले कपल ने लिया बड़ा फैसला

साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि कपल यानी केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) ने अपने शादी समारोह को निजी रखने के लिए नो-फोन पॉलिटी भी लागू की है यानी शादी के दौरान मेहमान सेल फोन नहीं ले जा सकेंगे। कहा जा रहा है कि इस वेडिंग सेरेमनी में कई बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल होंगे। खासतौर सलमान खान, अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ जैसे स्टार मौजूद रहेंगे।

दुल्हन की तरह सजा घर

ये क्रिकटर होंगे शामिल

वहीं, क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) की तरफ से इस शादी समारोह में कई खिलाड़ी भी शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) को भी न्योता दिया गया है लिहाजा वे केएल राहुल के लिए ये दिन काफी स्पेशल बनाएंगे। विदित है कि क्रिकेटर केएल राहुल और फिल्म स्टार अथिया शेट्टी (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) ने साल 2020 में इंस्टाग्राम (Instagram)पर अपने रिलेशनशिप की ऑफिसियल अनाउंसमेंट की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button