राष्ट्रीय

8 Lakh Tip to waiter : रेस्टोरेंट में लंच करने पहुंचा ये करोड़पति, वेटर को दिया 8 लाख रुपये से अधिक का टिप

8 Lakh Tip to waiter : तीन दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट गये एक शख्स ने वेटर को 8 लाख रुपये से अधिक का टिप दिया। बड़ी बात ये कि उसका बिल मात्र 42 हजार रुपये का था।

8 Lakh Tip to waiter : दुनिया में कई दिलदार होते हैं, जिनकी खूबियों का बखान करना बेहद मुश्किल है। कुछ ऐसा ही दिलदार निकला एक शख्स, जो रेस्टोरेंट में खाना खाने गया और फिर वेटर को 8 लाख रुपये का टिप (8 Lakh Tip to waiter) दे दिया। एकबारगी वेटर को विश्वास ही नहीं हुआ।

वेटर को मिला 8 लाख रुपये का टिप

दरअसल, ये पूरा मामला (8 Lakh Tip to waiter) ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर का है, जहां एक रेस्टोरेंट में एक करोड़पति लंच करने गया। लंच करने के बाद उस शख्स का बिल मात्र 42 हजार रुपये का आया लेकिन उस शख्स ने बिल चुकाने के बाद महिला वेटर को 8 लाख रुपये से अधिक की टिप (8 Lakh Tip to waiter) दे दी।

ये भी पढ़ें : हनुमान चालीसा को बेहद चमत्कारी मानते हैं सोनू निगम, बतायी पाकिस्तान की आपबीती घटना

8 Lakh Tip to waiter
लॉरेन को मिला 8 लाख रुपये से अधिक का टिप

महिला वेटर का नाम है – लॉरेन, जो एक यूनिवर्सिटी स्टूडेंट है। उसने टिप की ये बातें शेयर की हैं और बताया कि उसने रेस्टोरेंट में 4 लोगों को खाना सर्व किया था। कुछ देर बाद इन लोगों का बिल 42 हजार रुपये का आया। इनमें से एक शख्स ने 8 लाख रुपये (8 Lakh Tip to waiter) टिप के तौर पर जोड़ने के लिए कहा, जिसे सुनकर मैं च’करा गई।

रेस्टोरेंट में खाना सर्व करती महिला लॉरेन

अन्य कर्मियों में भी बांटी राशि

इस घ’टना के बाद (8 Lakh Tip to waiter) महिला वेटर की साथी ने कहा कि लॉरेन मेरे पास आकर काफी रो रही थी। वह पूछ रही थी कि मैं क्या करुं? मैंने कोई ग’लती तो नहीं कर दी। इस बारे में लॉरेन ने रेस्टोरेंट के मैनेजर को भी जानकारी दी। हालांकि बाद में लॉरेन को मिली टिप में से ढाई लाख रुपये की राशि रेस्टोरेंट के अन्य कर्मियों में बांटी गई और फिर शेष राशि लॉरेन को मिली।

8 लाख रुपये का टिप मिलने के बाद खुश लॉरेन

विदेश घूमने की कर रही प्लानिंग

इस टिप के बाद लॉरेन विदेश में छुट्टियां मनाने की प्लानिंग कर रही है। वहीं, उसे 8 लाख रुपये की टिप मिलने के बाद उसके सहयोगी भी काफी खुश हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button