मनोरंजन

Sushmita Sen Heart Attack : सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, फैंस के लिए निराशाजनक खबर

Sushmita Sen Heart Attack : बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को लेकर बुरी खबर आ रही है कि सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक आया है।

Sushmita Sen Heart Attack : पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Heart Attack) को लेकर बुरी खबर आ रही है, जो फैंस के दिलों के धड़कनों को बढ़ा देगी। दरअसल, सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक आया है। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के साथ भी हैरान और परेशान है।

सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक

हार्ट अटैक के संबंध में खुद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Heart Attack) ने जानकारी साझा की है। अपने इंस्टाग्रमा पेज पर सुष्मिता सेन ने लिखा है कि उनकी एंजियोप्लास्टी हो चुकी है। वह एकदम ठीक है और जिंदगी जीने के लिए फिर से तैयार हैं। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर कई लोग शॉक्ड हैं और उनकी लंबी उम्र की दुआ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बिकनी पहन दिखाई हॉट अदा, तस्वीर देखकर फैंस हुए फिदा

Sushmita Sen Heart Attack
सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक
सुष्मिता सेन का इंस्टाग्राम पोस्ट

सुष्मिता सेन ने शेयर किया पोस्ट

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Heart Attack) ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि अपना दिल खुश और हिम्मत से भरा रखो और यह तुम्हा साथ तब देगा, जब तुम्हें इसके साथ की सबसे अधिक जरूरत होगी शोना, ये ज्ञान की बातें मेरे पिता ने कही थी। मुझे कुछ दिनों पहले हार्ट अटैक आया था और एंजियोप्लास्टी हो गई है…स्टेंट लगा है और सबसे खास बात कि मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने बताया कि मेरा दिल बड़ा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन

‘फिर से जिंदगी जीने के लिए तैयार’

इसके साथ ही सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Heart Attack) ने लिखा है कि कई लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने वक्त पर उनकी मदद की और सही कदम उठाया। यह मैं दूसरे पोस्ट में बताऊंगी। ये पोस्ट मेरे वेलविशर्स और चाहने वालों के लिए हैं और मैं कुछ जिंदगी फिर से जीने के लिए तैयार हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button