क्राइम

Atiq Ahmed : बेटे के एनकाउंटर के बाद फूट-फूटकर रोया अतीक अहमद, मिट्टी में मिल गई ‘माफियागिरी’

Atiq Ahmed : उमेश पाल मर्डर केस में यूपी एसटीएफ को बड़ी सफलता मिली है। यूपी STF की टीम ने झांसी जिले में माफिया डॉन अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बेटे असद अहमद का एनकाउंटर (Asad Ahmed Encounter) कर दिया है। असद के साथ शूटर गुलाम को भी ढेर कर दिया है। बेटे असद के एनकाउंटर की खबर जैसे ही अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को मिली, वह कोर्ट में ही गश खाकर गिर पड़ा।

फूट-फूट कर रोया अतीक

जानकारी के मुताबिक बेटे के एनकाउंटर (Asad Ahmed Encounter) में ढेर करने की खबर मिलते ही अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की तबीयत बिगड़ गई और वो फूट-फूटकर रोने लगा। वहीं, उसके साथ भाई अशरफ की आंखों में भी आंसू आ गये। गौरतलब है कि अतीक अहमद और अशरफ को लेकर पुलिस कोर्ट पहुंची है।

ये भी पढ़ें : Asad Ahmed Encounter : अतीक अहमद के बेटे का एनकाउंटर, शूटर गुलाम भी ढेर, एक्शन में यूपी STF

Atique Ahmed

मिट्टी में मिल गई ‘माफियागिरी’

कोर्ट में अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ की पेशी हुई है। पुलिस ने कोर्ट में अतीक की 14 दिनों की पुलिस रिमांड की मांग की है। हालांकि अतीक अहमद के वकील ने इसका विरोध किया है और कहा है कि जब दोनों भाई जेल में बंद थे तो फिर मर्डर की साजिश कैसे रचेंगे?

Atique Ahmed
Atique Ahmed

जया पाल ने व्यक्त की खुशी

इधर, उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपियों में से दो असद अहमद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर की खबर जैसे ही उमेश पाल की पत्नी जया पाल को मिली, उन्होंने खुशी व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि वे योगी आदित्यनाथ को पिता समान मानती है और उन्होंने अपनी बेटी के सुहाग को मिटाने वाले को मिट्टी में मिला दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button