खेल

PBKS Vs KKR : आंद्रे रसेल ने दिखाया मसल्स पावर, सांसें रोक देने वाले मैच में KKR ने मारी बाजी

PBKS Vs KKR : कोलकाता के इडेन गार्डेन में खेले गये IPL 2023 के 53वें मुकाबले (PBKS Vs KKR) में गजब का रोमांच दिखा।

PBKS Vs KKR : कोलकाता के इडेन गार्डेन में खेले गये IPL 2023 के 53वें मुकाबले (PBKS Vs KKR) में गजब का रोमांच दिखा। किंग्स पंजाब के खिलाफ शाहरुख खान की टीम KKR ने बड़ा मुकाबला अपने नाम किया और बाजी मार ली। इस मैच में एकबार फिर कैरेबियाई खिलाड़ी आंद्रे रसल ने अपनी मसल्स का पावर दिखाया और दुनिया को बता दिया कि आखिरकार क्यों गेंदबाज उनसे थर-थर कांपते हैं। KKR ने इस मुकाबले को 5 विकेट से अपने नाम कर लिया।

रसल ने दिखाया मसल्स पावर

ऐतिहासिक इडेन गार्डेन में खेले गये इस मुकाबले (PBKS Vs KKR) में किंग्स पंजाब टीम के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया। पंजाब की टीम ने केकेआर के सामने 180 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे केकेआर ने 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया। इस पूरे मुकाबले में दर्शकों की सांसें थम गई थीं।

ये भी पढ़ें : Chennai Super Kings : चेन्नई सुपरकिंग्स पर लगेगा बैन!, धोनी के फैंस हैरान और परेशान

PBKS Vs KKR

रिंकू सिंह की दमदार पारी

आखिरी के दो ओवर्स में केकेआर (PBKS Vs KKR) को 12 गेंद पर 26 रन बनाने थे, तभी रसेल ने धुआंधार बल्लेबाजी की, जिसकी बदौलत आखिरी 6 गेंद पर मात्र 6 रनों की जरूरत पड़ी। तब भी दर्शकों की धड़कनें बढ़ती रही। आखिरी 2 गेंदों पर 2 रन की जरूरत थी, तभी रसेल एक रन चुराने के चक्कर में रन आउट हो गये लेकिन आखिरी गेंद पर रिंकू सिंह ने चौका लगाकर बाजी अपने नाम कर ली।

PBKS Vs KKR
PBKS Vs KKR
PBKS Vs KKR

दर्शकों की थम गई सांसें

आंद्रे रसेल (PBKS Vs KKR) ने 23 गेंदों पर 3 चौके और 3 छक्के की बदौलत 42 रनों की बड़ी अहम पारी खेली, वहीं, रिंकू सिंह ने 10 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्के की बदौलत नाबाद 21 रन बनाए। कप्तान नीतीश राणा ने 51 रनों की बड़ी पारी खेली।

वहीं, किंग्स पंजाब की तरफ से शिखर धवन ने 47 गेंदों पर 57 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 9 चौके और 1 छक्के लगाए। वहीं, जितेश शर्मा ने 21 और शाहरुख खान ने 21 रन बनाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button