राष्ट्रीय

TS Singh Deo : 70 साल के मंत्री ने हजारों फीट की ऊंचाई से लगायी छलांग, बोले CM – वाह! महाराज, देखें Video

TS Singh Deo : छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने स्काई डाइविंग कर हर किसी को हैरान कर दिया है। टीेएस सिंहदेव 70 साल के हैं।

TS Singh Deo : छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh Deo) ने कमाल कर दिया है। उनका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्काई डाइविंग के मजे लेते हुए दिख रहे हैं। हजारों फीट की ऊंचाई से वे छलांग लगाते हैं और पैराजंपिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव 70 साल के हैं।

स्वास्थ्य मंत्री का अनोखा कारनामा

इस वीडियो को छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh Deo) ने खुद शेयर किया है। उनके इस वीडियो पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है और लिखा है – वाह महाराज, कमाल कर दिए। हौसले यूं ही बुलंद रखे। शुभकामनाएं।

ये भी पढ़ें : इन जिलों में आज होगी बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट, इस दिन पूरे बिहार में आंधी-पानी की चेतावनी

TS Singh Deo

हजारों फीट की ऊंचाई से लगायी छलांग

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से विधायक और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh Deo) इस वक्त ऑस्ट्रेलिया टूर पर हैं, जहां वे स्काई डाइविंग का आनंद ले रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए टीएस सिंहदेव ने लिखा है कि आकाश की कोई सीमा नहीं होती। कभी नहीं…। ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान मेरे पास स्काई डाइविंग करने का मौका था। ये एक असाधारण साहसिक कार्य रहा।

TS Singh Deo

बोले सीएम – वाह महाराज साहब

इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए भूपेश बघेल ने लिखा है कि वाह महाराज साहब, आपने तो कमाल कर दिया। शुभकामनाएं।

TS Singh Deo
समर्थकों की लगातार आ रही प्रतिक्रिया

फिलहाल स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh Deo) के इस वीडियो को देखकर उनके समर्थक और प्रशंसक भी हैरान हैं और लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक समर्थक ने लिखा है कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि आप 70 के हैं या 35 साल के।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button