खेल

Rishabh Pant Accident : ऋषभ पंत की कार का ए’क्सीडें’ट, डिवाइडर से ट’करायी कार, बताया कैसे हुआ हा’दसा

Rishabh Pant Accident : भारतीय क्रिकेट टीम के होनहार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट (Rishabh Pant Accident) में बु’री तरह ज’ख्मी हो गये हैं। बताया जा रहा है कि वे अपनी मर्सिडीज कार से दिल्ली से रुड़की जा रहे थे, तभी रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास उनकी कार हा’दसे की शि’कार हो गयी। हा’दसे के बाद कार में आ’ग लग गई।

ऋषभ पंत की कार का ए’क्सीडें’ट

ऋषभ पंत खुद कार ड्राइव कर रहे थे और वे कार में अकेले थे। आपको बता दें कि ऋषभ पंत की कार का जिस जगह ए’क्सीडें’ट (Rishabh Pant Accident) हुआ है, वह ब्लै’कस्पॉ’ट है। पंत के मा’थे और पैर में चो’ट आयी है और उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल (Max Hospital Dehradun) रे’फर किया गया है। इस हा’दसे के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का भी बयान आया है और उन्होंने बताया है कि किस तरह ये ए’क्सीडें’ट हुआ है और वह किस तरह से ब’चकर निकले हैं।

ये भी पढ़ें : Rishabh Pant Accident Video : पंत की कार ए’क्सीडें’ट का वीडियो आया सामने, देखें हा’दसे का भ’यानक मं’जर

ये भी पढ़ें : Ishan Kishan : डबल सेंचुरी मारने के बाद भी इशान किशन के पिता ने नहीं की बात, बेटे को दी ये दो टू’क नसीहत

बा’ल-बा’ल बचे क्रिकेटर ऋषभ पंत

हो सकता था और बड़ा हा’दसा

अगर ऋषभ पंत कार से नहीं निकल पाते और जरा भी देर होती तो बड़ा हा’दसा हो सकता था क्योंकि घ’टना (Rishabh Pant Accident) के बाद कार में भी’षण आ’ग लग गई थी। ऋषभ पंत की माने तो वे कार को खुद ड्राइव कर रहे थे और ड्राइविंग के दौरान ही उन्हें झ’पकी आ गयी थी। यही वजह रही कि कार डिवाइडर से ट’करा गई और बड़ा हा’दसा हो गया। उन्होंने बताया कि हा’दसे के बाद वे विंडो स्क्रीन तो’ड़कर बाहर निकले।

डिवाइडर से ट’करायी ऋषभ पंत की कार

ये भी पढ़ें : IPL 2023 AUCTION : धोनी की जगह ये खिलाड़ी बनेगा चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान?

मदद न कर पैसे लेकर भाग गये लोग

डॉक्टरों की माने तो ऋषभ पंत को अधिक चो’ट नहीं आयी है। उन्हें हे’ड इं’जरी है और दाहिने पैर में फ्रै’क्चर की संभावना है। जां’च के बाद ही और चो’ट के बारे में पता चल सकेगा। हालांकि बड़ी बात ये है कि हा’दसे के दौरान पहुंचे कुछ युवक ने ऋषभ पंत की मदद न कर उनके बैग से रुपए लेकर भा’ग गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button