क्राइम

BIHAR : वीडियो कॉल कर फौजी पति ने दी जा’न, पत्नी ने भी ल’गायी आ’ग, बड़े भाई को आया हा’र्ट अ’टैक

BHOJPUR : बिहार के भोजपुर में ‘दर्दनाक घ’टना घटी है, जहां एक फौजी पति ने वीडियो कॉल पर अपनी पत्नी से बात करते हुए खुद की सर्विस रि’वॉल्वर से गो’ली मा’रकर सु’साइड कर लिया। इस घ’टना के बाद पत्नी ने भी खुद पर के’रोसि’न ते’ल डालकर आ’ ग लगा ली। इस घ’टना की जानकारी मिलते ही मृ’तक के बड़े भाई को भी हा’र्ट अ’टैक आ गया।

फौजी ने की आ’त्मह’त्या

ये पूरा मामला भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव का है। फिलहाल पति और पत्नी के बीच वीडियो कॉल पर क्या बात हुई, ये अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृ’तक की पत्नी आ’ ग से बुरी तरह से झु’लस गई है। परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में भ’र्ती कराया लेकिन चिं’ताजनक हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे पटना रेफर कर दिया है। वहीं, मृ’तक के बड़े भाई का भी इलाज पटना में जारी है।

हैदराबाद में थे पोस्टेड

मृ’तक की पहचान पियनिया गांव निवासी धवल सिंह के पुत्र महेश सिंह (40) के रूप में की गई। वो वर्तमान में हैदराबाद में 16 बिहार रेजिमेंट में नायक के पद पर पदस्थापित थे। महेश 6 भाइयों में सबसे छोटे थे। इनके दो बड़े भाई राम नाथ सिंह, दिनेश सिंह आर्मी से रिटायर्ड हैं। महेश की शादी पटना जिले के दौलतपुर गांव में साल 2005 में हुई थी। महेश की पत्नी तीन बच्चों के साथ पियनिया गांव में रहती है।

बताया जाता है कि महेश कुछ दिनों से काफी त’नाव में था, जिसे लेकर उनकी पत्नी लगातार अपने पति को समझाती थी। बताया ये भी जा रहा है कि महेश सालभर पहले ही अपने पुश्तैनी घर को छोड़कर खुद का घर बनाए थे। इसी घर को बनाने के लिए करीब 2 माह पहले गांव आए थे। इस घ’टना के बाद पूरे गांव में मा’तमी स’न्नाटा प’सरा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button