क्राइम

BIHAR : बेखौ’फ ब’दमाशों ने उपप्रमुख पति को गो’लियों से भू’ना, आ’क्रोशितों ने जमकर किया ब’वाल

MOTIHARI : इस वक्त एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि पूर्वी चंपारण में ह’थियारबं’द अ’पराधियों ने तां’डव मचाते हुए उपप्रमुख सुनीता देवी के पति रमेश यादव को गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में स’नस’नी फैल गई है।

उपप्रमुख पति की ह’त्या

ये घटना मोतिहारी के छौड़ादानो थाना क्षेत्र के मटर चौक की है, जहां बेखौ’फ ब’दमाशों ने रमेश यादव को गो’लियों से छ’लनी कर दिया। बताया जा रहा है कि घा’यल अवस्था में उन्हें निजी नर्सिंग होम में भ’र्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौ’त हो गई है।

बताया जाता है कि रमेश यादव दरपा थाना क्षेत्र के पिपरा के रहने वाले थे। उनका मटर चौक के पास अपना नवनिर्मित मार्केट है। मार्केट में बैठकर कुछ लोगों के साथ बातें कर रहे थे। फिर रमेश यादव वहीं पर बैठकर नाश्ता करने लगे। उसी दौरान ह’थियारबं’द अ’पराधी आए और रमेश यादव पर अं’धाधुं’ध फा’यरिंग कर दी। फा’यरिंग होता देख वहां बैठे लोग उपप्रमुख पति को खींचकर मार्केट में बने एक कमरे की तरफ भागे और दरवाजे को बंद कर दिया। दरवाजा बंद कर सभी चौकी के नीचे छिप गए।

अ’पराधि’यों ने की 8 राउंड फा’यरिंग

जानकारी के मुताबिक उस कमरे में खिड़की खुला रहने के कारण खिड़की से अ’पराधि’यों ने फा’यरिंग शुरू कर दी। लगभग 10 मिनट तक तां’डव मचाने के बाद अ’पराधी भाग गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अ’पराधियों ने लगभग 8 राउंड फा’यरिंग की। गो’ली लगने से ज’ख्मी प्रमुख पति रमेश यादव को इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रमेश यादव की मौ’त हो गई।

आ’क्रोशि’तों का ब’वाल

इस घ’टना के बाद ना’राज लोगों ने जमकर ब’वाल का’टा है और मटर चौक पर जमकर तो’ड़फो’ड़ की है। आक्रो’शितों ने सभी रास्तों को ब्लॉक कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की त’फ्तीश में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button