मनोरंजन

BHOJPURI CINEMA : ‘काला साड़ी’ गाने ने मचाया ध’माल, क्रॉस किए 65 मिलियन व्यूज, मिले 401K लाइक्स

BHOJPURI CINEMA : भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपने एक-से-बढ़कर एक म्यूजिक वीडियो से ध’माल मचा रही हैं। उनके रिलीज हुए सभी गाने मिलेनियम क्लब में शामिल होने के साथ-साथ यूट्यूब पर ध’माल मचा रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज के साथ एक गाना ‘काला साड़ी’ (Kala saree) रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों से अब तक 65 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 401k लाइक्स मिल चुके हैं।

‘काला साड़ी’ ने मचाया ध’माल

इस सांग को खाटी भोजपुरिया स्टाइल (Bhojpuri Cinema) में फिल्माया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और वीडियो को दर्शक अपना भरपूर प्यार और दुलार दे रहे हैं। ये वीडियो दर्शकों की पहली पसंद बन गया है। इसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यू-ट्यूब चैनल पर देखा व सुना जा सकता हैं।

ये भी पढ़ें : अक्षरा सिंह ने बो’ल्डनेस की सारी हदें की पार, इस एक्टर के साथ Akshara Singh ने जमकर दिए इं’टीमेट सी’न, वायरल हो रही PHOTOS

शिल्पी राज के इस गाने के वीडियो में भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) की सुपरहॉट और बो’ल्ड अभिनेत्री माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं। ऐसे में शिल्पी राज की आवाज और माही की अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं। गाने में माही पति से कहती हैं कि राजा काला साड़ी लाई हो कमर में छिप जाए। इस पर साथी कलाकार का जवाब भी बड़ा मजेदार है कि तुम कभी कहती हो लाल लिपस्टिक ला दो अब कह रही हो काला साड़ी ला दो। सांग में दोनों के बीच का तालमेल बहुत ही जबरदस्त है।

ये भी पढ़ें : रेड साड़ी में Monalisa का दिखा बो’ल्ड अंदाज, का’तिला’ना पोज देकर लू’टा फैंस का दिल, देखें PHOTOS

गाने को मिले लाखों व्यूज

इस सांग को लेकर निर्माता रत्नाकर कहा कि हमारी पूरी टीम इसबात से खुश है कि गाने को गैर भोजपुरिया दर्शक भी देख रहे हैं है इसकी माउथ पब्लिसिटी भी लोगों ने खूब की। गाने को हमने बेहद ही खास तरीके से बनाने की कोशिश की तज जो आज सफल हो सही है। हमारी सोच को शिल्पी राज ने बेहतरीन तरीके से निभाया है।

गाने को जिस अंदाज में उन्होंने पेश किया है। वैसे कोई और नहीं गा सकता था। और माही ने भी गाने में अपनी परफॉर्म से चार चांद लगा दिए है। उन्होंने इसे बहुत ही बढ़िया तरीके से निभाया है। इसके लिए काला साड़ी की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई।

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘काला साड़ी’ विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वहीं इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। इस गाने के वीडियो को गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है और इसे एडिट मीत जी ने किया है। वही इसके प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी जुबैर शाह और पंकज सोनी ने निभाई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button