राष्ट्रीय

Navjot Singh Sidhu : नवजोत सिंह सिद्धू की रि’हाई को लेकर फं’सा पें’च, कांग्रेस के लिए निराशाजनक खबर

Navjot Singh Sidhu : क्रिकेटर से राजनेता बने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू 1988 के रो'डरे'ज मामले में एक साल की जे'ल की स'जा का'ट रहे हैं। वह पटियाला केन्द्रीय का'रागा'र में बं'द हैं।

Navjot Singh Sidhu : क्रिकेटर से राजनेता बने कांग्रेस लीडर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की रि’हाई को लेकर पें’च फं’स गया है। बताया जा रहा है कि पंजाब सरकार (Punjab Government) की मंजूरी नहीं मिली है लिहाजा पें’च फं’सता दिख रहा है। वह पटियाला केंद्रीय का’रागा’र में बं’द हैं।

सिद्धू की रिहाई को लेकर फं’सा पें’च

हालांकि इससे पहले खबर आयी थी कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)26 जनवरी रि’हा सकते हैं। अदालत ने उन्हें (Navjot Singh Sidhu) सालभर की स’जा सुनायी थी। ऐसे में माना जा रहा था कि उनकी (Navjot Singh Sidhu) 4 महीने की स’जा माफ हो सकती है और वह 26 जनवरी को जे’ल से बाहर आ सकते हैं। विदित है कि सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने हाल के दिनों में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी और राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की थी।

ये भी पढ़ें : BJP Mahaplan : बिहार के लिए बीजेपी का महाप्लान, नीतीश को घे’रने की चल दी शा’तिर चा’ल!

नवजोत सिंह सिद्धू और राहुल गांधी

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के समापन समारोह में शामिल होने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को आमंत्रित किया है। राहुल गांधी ने पंजाब में अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को नये सिरे से पार्टी में नयी जिम्मेदारी देने की बात कही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button