क्राइम

Sex Racket Khulasa : सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, सामने आ सकते हैं कई बड़े नाम

Sex Racket Khulasa : बिहार में एकबार फिर बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा (Sex Racket Khulasa) हुआ है। बेतिया में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है और गेस्ट हाउस में छापेमारी कर संचालक समेत 3 लोगों को धर-दबोचा है। मौके से पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद (Many objectionable items were also recovered) किए हैं।

सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा

सूत्रों के मुताबिक इस सेक्स रैकेट (Sex Racket Khulasa) में कई बड़े लोगों का नाम सामने आ सकता है, जिसकी बेतिया पुलिस (Bettiah Police) द्वारा जांच की जा रही है। ये पूरा मामला (Sex Racket Khulasa) बेतिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा चौक स्थित नारायण गेस्ट हाउस (Narayan Guest House) का है। बताया जा रहा है कि काफी दिनों से नारायण गेस्ट हाउस (Narayan Guest House) में जिस्मफरोशी का धंधा (Sex Racket Khulasa) चल रहा था, जिसकी गुप्त सूचना मिलते ही बेतिया पुलिस कप्तान ने एक टीम गठित की और एसडीपीओ (SDPO) के नेतृत्व में छापेमारी की गई।

ये भी पढ़ें : सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, पुलिस ने होटल में मारा छापा तो शर्म से झुक गई आंखें

नारायण गेस्ट हाउस

कई आपत्तिजनक सामान बरामद

छापेमारी के दौरान मौके से गेस्ट हाउस (Narayan Guest House) के संचालक नारायण साह, होटल में लड़कियों को लाने वाले लौरिया थाना क्षेत्र निवासी मंटू और एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रेड (Sex Racket Khulasa) के दौरान दो नाबालिग लड़कियों को भी बरामद किया है। फिलहाल सभी से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket Khulasa) के खुलासे के बाद इलाके के लोग हैरान है।

छापेमारी के दौरान पकड़े गए लोगों में एक महिला भी शामिल है। हैरानी की बात है कि पिपरा चौक शहर का व्यस्ततम इलाके में शामिल है। यहां पुलिस की टीम लगातार गश्त करती है लेकिन उन्हें भी इसकी भनक तक नहीं लगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button