खेल

IND vs AUS Team India : टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से पहले बाहर हुआ ये धुरंधर खिलाड़ी

IND vs AUS Team India : बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के तहत दिल्ली में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया (IND vs AUS Team India) को बड़ा झटका लगा है। नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम का एक बड़ा खिलाड़ी अब टीम से बाहर हो गया है।

दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये धुरंधर

दूसरे टेस्ट मैच से पहले (IND vs AUS Team India) टीम इंडिया में बड़ा बदलाव हो गया है। अब BCCI ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को टीम से रिलीज कर दिया है। ये फैसला भारतीय टीम प्रबंधन (IND vs AUS Team India) से विचार करने के बाद लिया गया है। विदित है हि कि जयदेव उनादकट सौराष्ट्र से रणजी ट्रॉफी खेलते हैं और फिलहाल सौराष्ट्र की टीम रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें : Hitman Rohit Sharma : रोहित शर्मा के एक फैसले ने बदल दिया उनका टेस्ट करियर और फिर ला दी “रनक्रां’ति”

IND vs AUS TEAM INDIA JAYDEV-UNADKAT
IND vs AUS TEAM INDIA JAYDEV-UNADKAT
INDIA-CRICKET-TEAM
भारतीय क्रिकेट टीम

जयदेव खेलेंगे रणजी का फाइनल

सौराष्ट्र और बंगाल के बीच रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला 16 फरवरी से कोलकाता के ईडन गार्डंस पर खेला जाना है। BCCI की तरफ से इस संबंध में प्रेस जारी रिलीज भी जारी किया गया है। जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) सौराष्ट्र टीम के कप्तान भी हैं। उनकी गैर मौजूदगी के बावजूद सौराष्ट्र ने सेमीफाइनल मुकाबले में कर्नाटक को 4 विकेट से हराकर 5वीं बार रणजी ट्रॉफी फाइनल में जगह बनायी है।

जयदेव उनादकट की पुरानी तस्वीर

31 साल के जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) साल 2013 में भारत के लिए 7 वन-डे मुकाबले खेल चुके हैं, जहां उनके नाम 8 विकेट दर्ज हैं। वहीं, उन्होंने साल 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में अपना टेस्ट डेब्यू किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button