राष्ट्रीय

Road Accident : भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत, 20 से अधिक जख्मी, कई की हालत नाजुक

Road Accident : भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, इस हादसे में 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं।

Road Accident : इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है कि भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, इस हादसे में 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं। इस हादसे के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई है।

8 लोगों की दर्दनाक मौत

ये दर्दनाक हादसा (Road Accident) गुजरात के लूनावाड़ा के कोथा गांव के पास हुआ है, जहां टेंपो पलटने से ये भीषण हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि टेंपो में काफी लोग सवार थे, तभी अचानक से टेंपो चालक ने नियंत्रण खो दिया और फिर गड्ढे में पलट गई। फिलहाल एंबुलेंस की मदद से 20 से अधिक घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें : Bhukamp ke Jhatke : भूकंप के तेज झटकों से हिली धरती, घर से बाहर निकले सहमे लोग

गुजरात में भीषण सड़क हादसा

लगातार हो रहे हैं सड़क हादसे

इस हादसे (Road Accident) में जख्मी हुए कई लोगों की हालत नाजुक बतायी जा रही है। वहीं, हादसे के बाद सड़क पर जाम की स्थिति भी बन गई। वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से 20 से अधिक लोगों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल पहुंचाया। हालांकि हादसा कैसे हुआ, इसकी जांच जारी है।

गुजरात में भीषण सड़क हादसा
गुजरात में भीषण सड़क हादसा

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही अंकलेश्वर के वालिया चौकड़ी पुल के पास भी ऐसा ही एक बड़ा हादसा (Road Accident) हुआ था। इस हादसे के दौरान कार दो ट्रकों के बीच आ गई थी। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button