क्राइम

5 Dead in Accident : फिर दिखा रफ्तार का क’हर, भीषण सड़क हादसे में 5 की मौ’त, इलाके में मची ची’ख-पुकार

5 Dead in Accident : तेज रफ्तार गाड़ियों का क’हर (5 Dead in Accident) बदस्तूर जारी है। बिहार में एकबार फिर भी’षण सड़क हा’दसा हुआ है, जहां 5 लोगों की द’र्दना’क मौ’त (5 Dead in Accident) हो गई है, वहीं 4 से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं।

5 लोगों की दर्दना’क मौ’त

बिहार के मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र के घोषई टावर के पास भी’षण सड़क हा’दसा हुआ है। हाइवा और ऑटो की सीधी टक्कर में 5 लोगों की द’र्दनाक (5 Dead in Accident) मौ’त हो गई। इस हा’दसे में ऑटो के परख’च्चे उड़ गये। बताया जा रहा है कि ऑटो पर सवार लोग गंगा स्नान के लिए भागलपुर जा रहे थे, तभी ये हा’दसा हुआ। इस हादसे में 5 की मौ’त (5 Dead in Accident) हो गई है, जबकि 4 अन्य लोग ज’ख्मी हैं। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भ’र्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें : Ram Kripal Yadav : बाल-बाल बचे बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव, पटना लौटने के दौरान हुआ बड़ा हादसा

5 Dead in Accident
मधेपुरा में भीषण सड़क हादसा

आ’क्रोशितों ने किया ब’वाल

वहीं, इस हा’दसे के बाद (5 Dead in Accident) आक्रो’शितों ने चौसा-उदाकिशुनगंज स्टेट हाइवे को जाम कर दिया और जमकर प्रदर्शन किया। मौके पर पुलिस पहुंच गई है और लोगों को समझाने की कोशिश की जा रही है। ये घटना सुबह साढ़े तीन बजे की बतायी जा रही है। फिलहाल प्रशासन मृ’तकों की पहचान करने में जुटा हुआ है।

5 Dead in Accident

आ’रोपी चालक फरार

वहीं, इस हा’दसे (5 Dead in Accident) के बाद प्रदर्शन कर रहे लोगों का मानना है कि सड़क पर चलने वाले ट्रक काफी बेकाबू रफ्तार से चलते हैं और अक्सर ऐसी दु’र्घटनाएं होती हैं। फिलहाल इस घटना के बाद से हाइवा लेकर चालक फरा’र हो गया है। वहीं, आ’क्रोशित लोग मृ’तकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button