खेल

Kohli angry on Pandya : हार्दिक पांड्या पर गुस्सा हुए विराट कोहली, बीच मैच में जाहिर की नाराजगी, देखिए VIDEO

Kohli angry on Pandya : पहले वन-डे मैच के दौरान का विराट कोहली कप्तान हार्दिक पांड्या पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिखते हैं। जानिए पूरा मामला

Kohli angry on Pandya : मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गये पहले वन-डे मैच के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम से ही कप्तान हार्दिक पांड्या पर अपना गुस्सा (Kohli angry on Pandya) जाहिर करते हुए दिखते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

बीच मैच में नाराज हुए विराट कोहली

दरअसल, टीम इंडिया की तरफ से जब हार्दिक पांड्या (Kohli angry on Pandya) और केएल राहुल बल्लेबाजी कर रहे थे और ऑस्ट्रेलिया की तरफ मार्कस स्टॉयनिस गेंदबाजी कर रहे थे और उन्होंने एक नो बॉल फेंकी, जिसके बाद पांड्या को फ्री हिट का मौका मिला लेकिन फील्ड पूरी तरह से खुली होने के बावजूद भी हार्दिक पांड्या मात्र एक रन ही बटोर सके। वे लंबा हिट लगाने में नाकाम रहे, जिसके बाद निराश (Kohli angry on Pandya) दिख रहे विराट कोहली का रिएक्शन काफी देखने वाला था।

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : नीम करोली बाबा का चमत्कार!, मैदान पर फिर से दहाड़ रहे हैं विराट

हार्दिक से निराश दिखे कोहली

ये पूरी घटना (Kohli angry on Pandya) टीम इंडिया की पारी के 18 ओवर में आया। हार्दिक पांड्या के शॉट सेलेक्शन से विराट कोहली नाराज दिखे और अपना गुस्सा भी जाहिर कर दिया क्योंकि हार्दिक पांड्या इस मौके पर भरपूर फायदा नहीं उठा सके। इसके बाद स्टॉयनिस ने हार्दिक पांड्या को अगले ओवर में ही एक शॉर्टपिच गेंद पर चलता कर दिया। हार्दिक पांड्या इस मैच में मात्र 25 रन बनाकर आउट हो गये थे।

Kohli angry on Pandya
विराट कोहली और हार्दिक पांड्या
KL RAHUL
Kohli angry on Pandya

सीरीज में 1-0 की बढ़त

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने ये मैच विकेट से जीत लिया और सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली। इस मैच के हीरो केएल राहुल रहे, जिन्होंने 75 रनों की पारी खेली। साथ ही रविंद्र जडेजा ने नाबाद 45 रन की पारी खेली। भारत के लिए मो. शमी और मो. सिराज ने 3-3 विकेट झटके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button