राष्ट्रीय

Bus accident : बेकाबू रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में 17 की मौत, 30 से अधिक लोग बुरी तरह जख्मी

Bus accident : बेलगाम रफ्तार का कहर एकबार फिर देखने को मिला है, जब तेज रफ्तार बस सीधे खाई में जा गिरी और इस हा'दसे में 17 लोगों की मौत हो गई।

Bus accident : बेलगाम रफ्तार का क’हर एकबार फिर देखने को मिला है, जब तेज रफ्तार बस (Bus accident) सीधे खाई में जा गिरी और इस हा’दसे में 17 लोगों की मौ’त हो गई। वहीं, इस हा’दसे में 30 अन्य लोग भी बुरी तरह से ज’ख्मी हैं। चारों तरफ ची’ख-पुकार मच गई।

हा’दसे में 17 लोगों की मौ’त

ये भीषण सड़क हा’दसा (Bus accident) बांग्लादेश में हुआ है, जहां एमाद परिवहन की तरफ से संचालित बस ढाका जा रही थी, तभी मदारीपुर में एक्सप्रेस-वे पर भी’षण हा’दसे (Bus accident) का शिकार हो गई और बस खाई में जा गिरी। फिलहाल घा’यलों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें : Darbhanga Police : बाल-बाल बची दरभंगा पुलिस, तीन जवानों की हालत नाजुक

Bus accident
भीषण सड़क हादसा

ऐसे हुआ हा’दसा!

ऐसा माना जा रहा है कि बेकाबू बस (Bus accident) का पहिया फट गया, जिसके बाद बस पर से चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और बस खाई में जा गिरी। फिलहाल अब तक मृ’तकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बस में कुल 43 लोग सवार थे और ये हा’दसा ढाका से करीब 80 किमी दूर हुआ है, जहां बस करीब 30 फीट गहरी खाई में प’लट गई।

Bus accident

इस हा’दसे के बाद सरकार की तरफ से मुआवजे का एलान कर दिया गया है। मृ’तकों के परिजनों को 25 हजार टका और ज’ख्मी लोगों को 5 हजार टका देने का एलान किया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बस बगैर परमिट के ही बीते तीन महीने से चल रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button