राष्ट्रीय

Atiq Ahmed : अतीक अहमद को लेकर बहुत बड़ी खबर, यहां पलटने से बची माफिया की वैन, मच गया हड़कंप

Atiq Ahmed : गुजरात के साबरमती जेल से उसे प्रयागराज लाया जा रहा है लेकिन इस बीच एक बड़ा हादसा हो गया और उसकी वैन पलटने से बाल-बाल बच गई।

Atiq Ahmed : यूपी के प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि गुजरात के साबरमती जेल से उसे प्रयागराज लाया जा रहा है लेकिन इस बीच एक बड़ा हादसा हो गया और उसकी वैन पलटने से बाल-बाल बच गई।

पलटने से बाल-बाल बची अतीक की वैन

दरअसल, गुजरात से प्रयागराज लाते वक्त मध्यप्रदेश के शिवपुरी रोड पर लकसर थाना क्षेत्र में अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की वैन की एक गाय से जोरदार टक्कर हो गई, जिसके बाद वाहन चालक ने तुरंत ही वैन को रोक दिया। वैन रोके जाने के बाद हड़कंप मच गया। सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी भी सतर्क हो गये। गाड़ी की टक्कर से गाय की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद कुछ देर के लिए वैन वहीं रुकी रही। इस दौरान अतीक अहमद की भी धड़कनें बढ़ी रहीं।

ये भी पढ़ें : Akanksha Dubey : आकांक्षा दुबे मौत मामले में खुल रहे हैं कई राज!, शूटिंग से लेकर बॉडी मिलने तक सामने आ रही कई बात

Atiq Ahmed
गुजरात से प्रयागराज लाया जाता अतीक अहमद

बढ़ गई सभी की धड़कनें

बताया जा रहा है कि करीब 5 मिनट तक वाहन को रोककर रखा गया। काफिले के रूकते ही सभी की धड़कनें बढ़ गई थीं। अनहोनी की आशंका सताने लगी। इसके बाद पुलिस वाहन आगे की तरफ बढ़ी। फिर NH-27 से होते हुए अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की वैन रक्सा पहुंची और फिर यहां से अतीक (Atiq Ahmed) को झांसी पुलिस लाइन लाया गया।

Atiq Ahmed
Atiq Ahmed
पुलिस वैन में बैठता अतीक अहमद

झांसी में कुछ हुआ ऐसा ही

माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को प्रयागराज लाते वक्त झांसी में भी उसके वाहन के सामने बछड़ा आ गया, जिसके बाद वाहन की रफ्तार धीमी करनी पड़ी। काफिले के रूकते ही सभी की धड़कनें बढ़ गई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button