क्राइम

Bjp Neta ka Murder : बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

Bjp Neta ka Murder : बीजेपी नेता के दिनदहा़ड़े मर्डर के बाद सनसनी फैल गई है। बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या (Bjp Neta ka Murder) कर दी गई है। हमलावरों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में दो अन्य लोग भी बुरी तरह से जख्मी हो गये हैं। वहीं, बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई है।

बीजेपी नेता का मर्डर

पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान में बिहार के रहने वाले बीजेपी नेता राजू झा उर्फ राकेश की गोली मारकर हत्या (Bjp Neta ka Murder) कर दी गई है। घटना आसनसोल-दुर्गापुर क्षेत्र में हुई है। वे बिहार के मधुबनी के रहने वाले थे और पेशे से कोयला कारोबारी भी थे। बताया जा रहा है कि राजू झा को पांच गोलियां लगी हैं। वहीं, उनके साथी ब्रथिन मुखर्जी की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

ये भी पढ़ें : Bank Holidays : अप्रैल में 15 दिन बैंक रहेंगे बंद, नोट कर लें तारीख, जल्द निपटा लें अपना जरूरी काम..नहीं तो होंगे परेशान

Bjp Neta ka Murder

हमलावरों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

गौरतलब है कि बीजेपी नेता राजू झा (Bjp Neta ka Murder) कोलकाता जा रहे थे, तभी रास्ते में शक्तिगढ़ थाना क्षेत्र के अमरा में कुछ खाने के लिए एक दुकान पर रूके, तभी कुछ हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इस दौरान एक आरोपी ने रॉड से उनकी कार का शीशा भी तोड़ दिया, जबकि दूसरे ने उनपर गोलियां बरसा दी। इस दौरान मौका-ए-वारदात पर भी राजू झा की मौत हो गई।

Bjp Neta ka Murder
Bjp Neta ka Murder

नीले रंग की गाड़ी में आए थे हमलावर

बताया जा रहा है कि होटल कारोबार से जुड़े राजू झा (Bjp Neta ka Murder) ने पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी में शामिल हुए थे। फिलहाल इस बड़ी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमलावर नीले रंग की गाड़ी से आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button