क्राइम

Atique Ahmed : अतीक अहमद की बढ़ गई दिल की धड़कनें, बीच रास्ते रूक गया काफिला, पुलिस कर रही इंतजार

Atique Ahmed : यूपी का माफिया डॉन और उमेश पाल किडनैपिंग केस में उम्रकैद की सजा काट रहे अतीक अहमद (Atique Ahmed) की मुश्किलें एकबार फिर बढ़ गई हैं।

Atique Ahmed : यूपी का माफिया डॉन और उमेश पाल किडनैपिंग केस में उम्रकैद की सजा काट रहे अतीक अहमद (Atique Ahmed) की मुश्किलें एकबार फिर बढ़ गई हैं। आज उसे एकबार फिर गुजरात की साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज ले जाया जा रहा है लेकिन इस बीच उसका वज्रवाहन खराब हो गया है, जिसके बाद अतीक अहमद की दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं।

बढ़ गई दिल की धड़कनें

मिल रही जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद (Atique Ahmed) को लेकर जा रहा पुलिस का काफिल इस वक्त बिछीवाड़ा पुलिस स्टेशन में रुका है। बताया जा रहा है कि राजस्थान बॉर्डर से 10-15 किमी दूर ही अतीक अहमद के वज्रवाहन में खराबी आ गई है, जिसके बाद दूसरे वज्रवाहन के आने का इंतजार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : Manish Kashyap : मनीष कश्यप को आज मिलेगी बेल?, यू-ट्यूबर के लिए आज का दिन होगा ‘मंगल’!

AtiqUE Ahmed

“इनकी नीयत सही नहीं”

सूत्रों के मुताबिक दूसरे वज्रवाहन में ही बैठाकर अतीक अहमद (Atique Ahmed) को यूपी के प्रयागराज लाया जाएगा। माना जा रहा है कि 24 फरवरी को हुए उमेश पाल मर्डर केस में अब यूपी पुलिस मुख्य आरोपी अतीक अहमद से पूछताछ कर सकती है। वहीं, साबरमती जेल से प्रयागराज रवाना होने से पहले अतीक अहमद ने कहा कि इनकी नीयत सही नहीं है, ये मुझे मारना चाहते हैं।

AtiqUE Ahmed
AtiqUE Ahmed

मुश्किल में अतीक का परिवार

गौरतलब है कि उमेश पाल मर्डरकेस में नामजद आरोपी अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन और उसके तीसरे नंबर का बेटा असद अब भी फरार है। वहीं, अतीक अहमद के गुर्गे गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने के आरोप में फरार अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने प्रयागराज कोर्ट में सरेंडर की अर्जी दाखिल की है। अतीक अहमद की दो भांजियां भी वांटेड घोषित हो चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button