क्राइम

Murder in Bihar : तेजस्वी यादव के करीबी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, मची सनसनी

HAJIPUR : बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ते ही जा रहा है। बेखौफ अपराधी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। शनिवार को एकबार फिर बेलगाम बदमाशों ने दिनदहाड़े डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के करीबी अजय तिवारी (Ajay Tiwari) की गोली मारकर हत्या (Murder in Bihar) कर दी। इस घटना के बाद एकबार फिर बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पर सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं।

तेजस्वी के करीबी का मर्डर

दरअसल, शनिवार को वैशाली जिले के रहने वाले अजय तिवारी (Ajay Tiwari) अपनी दुकान पर बैठे हुए थे, तभी कस्टमर बनकर बाइक से आए बदमाशों ने उन्हें गोली मार(Murder in Bihar) दी। अपराधियों ने अजय तिवारी को 5 गोलियां (Murder in Bihar) मारी। ये पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे अपराधी उन्हें हर हाल में जान से मारने का ही प्लान बनाकर आए थे। दिख रहा है कि अपराधियों ने पहले अजय को एक गोली मारी फिर, लौटकर आए और 4 और गोलियां (Murder in Bihar) मारी। मृतक की पहचान बिजली विभाग के कर्मचारी सदर थाना क्षेत्र के मीनापुर राई गांव निवासी स्व. महेश तिवारी के 55 वर्षीय पुत्र अजय कुमार तिवारी के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें : बक्सर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, युवक की गोली मारकर हत्या, मची सनसनी

मौके पर पहुंची पुलिस

लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सवाल

बताया जा रहा है कि बाइक से आए अपराधियों ने दुकान पर आकर उनसे कुछ मांगा, जिसके बाद वे सामान निकालने के लिए जैसे ही झुके, वैसे ही उन्हें गोली मार दी गई। गौरतलब है कि तेजस्वी यादव के करीबी अजय तिवारी बिजली विभाग के कर्मचारी थे। वे दिग्घी के सब डिविजनल बिजली ऑफिस में कार्यरत थे।

फिलहाल इस घटना के बाद एकबार फिर से कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। इस घटना के बाद पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button