खेल

Gambhir on Ishan Kishan : गौतम गंभीर ने ईशान किशन को दी चेतावनी, कहा : सुधर जाओ वरना…..

Gambhir on Ishan Kishan : टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gambhir on Ishan Kishan) ने सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को बड़ी चेतावनी दी है और भविष्य को लेकर आगाह भी किया है। ईशान किशन (Ishan Kishan) द्वारा डबल सेंचुरी मारने के बाद किए जा रहे प्रदर्शन पर गौतम गंभीर (Gambhir on Ishan Kishan) ने सवाल खड़े किए हैं और निराशा जाहिर की है।

गंभीर ने ईशान किशन को चेताया

गौतम गंभीर ने ईशान किशन (Gambhir on Ishan Kishan) के हालिया प्रदर्शन को लेकर चेताया है और बल्लेबाजी पर हैरानी जताते हुए कहा कि ये देखकर मैं हैरान हूं कि ईशान किशन (Ishan Kishan Double Centuru) ने बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाने के बाद किस तरह से बल्लेबाजी की है। वह इसके बाद से लगातार संघर्ष करता नजर आ रहा है। सभी को लगा था कि इस दोहरे शतक के बाद ईशान किशन (Ishan Kishan) का ग्राफ काफी ऊपर जाएगा लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है।

ये भी पढ़ें : Sachin Tendulkar : क्या हुआ था जब सचिन तेंदुलकर बीच सड़क हो गये थे बेहोश, जानिए मजेदार किस्सा

ईशान किशन और गौतम गंभीर

विरोधी गेंदबाज अपनाएंगे ये रणनीति

गौतम गंभीर ने कहा कि ईशान किशन (Gambhir on Ishan Kishan) को स्पिन को खेलने में काफी परेशानी हो रही है लिहाजा उसे स्पिन को खेलने के लिए काफी काम करना होगा क्योंकि विरोधी टीम पहले 6 ओवरों में उसके (Ishan Kishan) खिलाफ स्पिनरों से गेंदबाजी कराएगी। वह फास्ट बॉलिंग के खिलाफ काफी अच्छा खेलता है लेकिन स्पिन के खिलाफ सुधार करना होगा।

गौतम गंभीर ने ईशान किशन को चेताया

ईशान किशन से खुश नहीं हैं गंभीर

इसके साथ ही गौती ने कहा कि लखनऊ में खेली गई ईशान किशन (Gambhir on Ishan Kishan) की पारी से वे कतई खुश नहीं हैं। वे स्पिन के खिलाफ संघर्ष करते दिख रहे हैं। बात सिर्फ एक खिलाड़ी की नहीं है। टीम इंडिया (Team India) की बैटिंग यूनिट स्पिन के खिलाफ संघर्ष करती नजर आ रही है। बड़े छक्के लगाना आसान है लेकिन लगातार स्ट्राइक रोटेट करना बड़ी बात है। ये युवा बल्लेबाजों को जल्द से जल्द सीखना होगा।

ये भी पढ़ें : टीम इंडिया को लगा त’गड़ा झ’टका, ऋषभ पंत को लेकर आयी नि’रा’शाजनक खबर

गौरतलब है कि ईशान किशन (Ishan Kishan) डबल सेंचुरी मारने के बाद लगातार बैंटिंग में संघर्ष करते दिख रहे हैं। रांची के बाद अब लखनऊ टी-20 मैच में भी ईशान किशन ने 32 गेंदों पर मात्र 19 रन ही बना सके थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button