खेल

Sourav Ganguly : केएल राहुल को सौरव गांगुली की दो टूक, कहा : रन नहीं बनाओगे तो …..

Sourav Ganguly : BCCI के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के फ्लॉप शो पर बड़ा बयान दिया है और दो टूक शब्दों में चेताया भी है।

Sourav Ganguly : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के फ्लॉप शो पर बड़ा बयान दिया है और दो टूक शब्दों में कर्नाटक के इस बल्लेबाज को चेताया भी है।

केएल राहुल को गांगुली की दो टूक

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने केएल राहुल (KL Rahul) के खराब प्रदर्शन पर अपनी राय रखते हुए कहा कि लंबे वक्त तक खराब प्रदर्शन के कारण केएल राहुल (KL Rahul) के लिए आलोचना से बचना काफी मुश्किल होगा। सौरव गांगुली ने कहा कि इससे पहले के क्रिकेटर्स ने कई उच्च मानक स्थापित किए हैं लिहाजा केएल राहुल से काफी अपेक्षाएं हैं, जिनपर उन्हें खरा उतरना होगा और ढेर सारे रन बनाकर आलोचकों को जवाब देना होगा।

ये भी पढ़ें : Jasprit Bumrah : टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह को लेकर आयी सबसे निराशाजनक खबर

केएल राहुल और सौरव गांगुली

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि केएल राहुल (KL Rahul) जैसे प्रतिभाशाली क्रिकेटर से काफी उम्मीदें रहती हैं। उन्होंने 9 सालों में सिर्फ और सिर्फ 5 टेस्ट शतक ही लगाए हैं, जो उनकी प्रतिभा को सही तौर पर नहीं दर्शा रहा है। उन्हें अधिक मौके मिलेंगे लिहाजा रन बनाने के अवसर ढूंढने होंगे।

आखिर क्या है राहुल की क्या है समस्या?

केएल राहुल की समस्या तकनीक है या फिर मानसिक? इस सवाल का जवाब देते हुए सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि दोनों समस्याएं केएल राहुल (KL Rahul) के साथ हैं। सौरव गांगुली ने कहा कि अगर आप इसतरह की पिचों पर खेल रहे हैं तो और भी मुश्किल हो जाता है क्योंकि गेंद टर्न लेने के साथ ही उछाल भी ले रही है। असमान उछाल है और आप जब फॉर्म में नहीं होते हैं तो ये समस्या और भी गहरी हो जाती है।

ये भी पढ़ें : विराट कोहली का धोनी पर बड़ा खुलासा, कहा : माही भाई के इस एक मंत्र ने बचा लिया मेरा करियर

सौरव गांगुली और केएल राहुल
KL RAHUL
कोच राहुल द्रविड़ के साथ बात करते केएल राहुल

शुभमन गिल पर बोले सौरव गांगुली

वहीं, शुभमन गिल को लेकर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि इस खिलाड़ी को अभी कई मौके मिलेंगे, अगर उन्हें थोड़ा इंतजार करना पड़े तो कोई मुश्किल नहीं है। मुझे भरोसा है कि जब उन्हें वक्त आएगा तो ढेर सारे मौके मिलेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button