राष्ट्रीय

Twitter New Logo : बदल गया ट्विटर का लोगो, अब कुत्ता बना ‘वफादार’, डॉगकॉइन में आया बड़ा उछाल

Twitter New Logo : ट्विटर के नये लोगो में बड़ा बदलाव (Twitter New Logo) किया गया है। अब ट्विटर की नीली चिड़िया की जगह अब एक नये कुत्ते ने ले ली है। इस बदलाव के बाद अब हर जगह इसकी चर्चा हो रही है। ट्विटर पर अब नीली चिड़िया की जगह अब कुत्ते ने ले ली है।

उड़ गई नीली चिड़िया

दरअसल, ट्विटर (Twitter New Logo) की तरफ से बड़ा बदलाव देर रात किया गया। इस बदलाव के बाद जब यूजर्स ने नीली चिड़िया की जगह कुत्ते की फोटो देखी तो उनका सिर चकराने लगा। देखते ही देखते ट्विटर पर ट्वीट्स की बाढ़ आ गयी और #TwitterLogo ट्रेंड करने लगा।

ये भी पढ़ें : Jija sali pyar : जीजा से शादी करने की जिद पर अड़ी साली, रेलवे स्टेशन पर घंटों चला हाईवोल्टेज ड्रामा

Twitter New Logo

एलन मस्क ने पहले किया था इशारा

हालांकि देर रात इस संबंध में ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने ट्वीट कर यूजर्स को इशारा (Twitter New Logo) कर दिया था। एलन मस्क ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें एक कुत्ता कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ है और ट्रैफिक पुलिस वाले के हाथ में लाइसेंस था, जिसपर नीली चिड़िया की फोटो थी। कुत्ता कह रहा था कि ये पुरानी तस्वीर है।

Twitter New Logo

क्रिप्टो डॉगकॉइन में भारी उछाल

फिलहाल एलन मस्क के इस ट्वीट से लगता है कि ट्विटर ने अपना लोगो (Twitter New Logo) बदल दिया है। इस बड़े कदम के बाद ट्विटर की अपनी वेबसाइट और मोबाइल ब्राउजर पर लोगो बदलने के बाद क्रिप्टो डॉगकॉइन की कीमत आधे घंटे में ही 20 फीसदी उछल गई है। गौरतलब है कि डॉगकॉइन को मेमेकॉइन भी कहा जाता है। एलन मस्क इसे लंबे वक्त से प्रमोट भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Driver Bana Crorepati : झोपड़पट्टी में रहने वाला शख्स रातोंरात बना करोड़पति, ऐसे खुली किस्मत

Twitter New Logo

जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर लोगो में बदलाव को लेकर एलन मस्क ने फरवरी माह में ही ट्वीट किया था। उनके पोस्ट में एक डॉग CEO की कुर्सी पर बैठा हुआ था। इसका नाम फ्लोकी है। एलन मस्क ने पोस्ट में लिखा था कि ट्विटर का नया सीईओ कमाल का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button